ईश्वर चन्द्र गिरि प्रेसिडेंट ऐपीटीआई उत्तर प्रदेश इंटरव्यू

ईश्वर चन्द्र गिरि प्रेसिडेंट ऐपीटीआई उत्तर प्रदेश इंटरव्यू - विडियो में ऐपीटीआई उत्तर प्रदेश के प्रेसिडेंट ईश्वर चन्द्र गिरि का इंटरव्यू शामिल है जिसमे इनके साथ फार्मेसी क्षेत्र के टीचर्स से सम्बन्धित विभिन्न मुद्दों पर बात की गई है. 

कोरोना महामारी के समय अधिकांश फार्मेसी टीचर्स को सैलरी या तो पूरी तरह से नहीं मिल रही है या फिर आंशिक रूप से मिल रही है. टीचर्स के इस प्रमुख मुद्दे को ऐपीटीआई किस तरह से उठा रही है. इस संगठन ने आज तक टीचर्स हितों की रक्षा के लिए क्या-क्या कदम उठाए हैं इस सम्बन्ध में भी विचार रखे गए हैं.

ऐपीटीआई जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में ईश्वर चन्द्र गिरि के नेतृत्व में टीचर्स के हितों के लिए प्रयासरत है उस प्रकार अन्य राज्यों का नेतृत्व प्रयासरत क्यों नहीं है?

ऐपीटीआई का सबसे प्रमुख कार्य टीचर्स को गवर्नमेंट के नियमों के अनुसार सैलरी दिलाने के साथ-साथ उनके हितों की रक्षा करनी है. टीचर्स को अपडेट रखने का कार्य सेकेंडरी हैं. जब सैलरी ही नियमनुसार नहीं होगी तब टीचर को किस कार्य के लिए अपडेट करना है.

उम्मीद है कि ऐपीटीआई के सभी राज्यों के टीचर्स के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि टीचर्स के हितों के लिए लड़ने के लिए आगे आएँगे.

UP APTI President IC Giri Interview Regarding Teachers Salary and Job Security Issues

Written by:
Ramesh Sharma

ramesh sharma pharmacy tree

Keywords - ishwar chandra giri, ic giri, ishwar chandra giri apti president up, ic giri apti president up, uttar pradesh apti president, ic giri uttar pradesh apti president, ic giri on teachers salary issue, ic giri on apti, ic giri on pci, association of pharmaceutical teachers in india, apti india, ic giri interview on teachers salary, ic giri interview on role of apti, pharmacy teachers salary during covid 19, pharmacy teachers salary during corona pandemic, role of apti for teachers welfare

Our Other Websites:

Read News Analysis www.smprnews.com
Search in Rajasthan www.shrimadhopur.com
Join Online Test Series www.examstrial.com
Read Informative Articles www.jwarbhata.com
Search in Khatushyamji www.khatushyamtemple.com
Buy Domain and Hosting www.www.domaininindia.com
Read Healthcare and Pharma Articles www.pharmacytree.com
Buy KhatuShyamji Temple Prasad www.khatushyamjitemple.com

Our Social Media Presence :

Follow Us on Twitter www.twitter.com/pharmacytree
Follow Us on Facebook www.facebook.com/pharmacytree
Follow Us on Instagram www.instagram.com/pharmacytree
Subscribe Our Youtube Channel www.youtube.com/channel/UCZsgoKVwkBvbG9rCkmd_KYg

Disclaimer (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं तथा कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Pharmacy Tree के नहीं हैं,  इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Pharmacy Tree उत्तरदायी नहीं है.

Post a Comment

0 Comments